अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

दुर्घटना में साइकिल सवार  की हुई मौत

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो

महाराजगंज/फरेन्दा

अनिल जायसवाल

जनपद महराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के परसाबेनी निवासी लवकुश उर्फ रामचंदर उम्र 23 वर्ष सोमवार की सायं करीब 7 बजे साइकिल से किसी काम के सिलिसिले में भैया फरेंदा आया था। जहां से वापस लौटते समय तिलंगपुरवा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फरेंदा से घर लौटते समय तिलंगपुरवा चौराहे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस वाहन की तलाश में जुटी हुई हैं।

फरेंदा थाना क्षेत्र के परसाबेनी निवासी लवकुश उर्फ रामचंदर 23 सोमवार की सायं करीब छह बजे साइकिल से किसी काम के सिलिसिले में भैया फरेंदा आया था। जहां से वापस लौटते समय तिलंगपुरवा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय युवक की मौत हो गई।

घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। युवक दो भाइयों में बड़ा था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। इस संबंध में थाना प्रभारी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

महापौर से मिला सर्राफा व्यवसायियों का प्रतिनिधि मंडल

फुटबाल मैच में सैफ्रन ग्रुप ने मारी बाजी

भारत स्काउट और गाइड के प्रदेशीय निर्वाचन मे की गई धांधली की न्यायिक जांच की मांग-शिक्षक संघ