महराजगंज: नवागत पुलिस अधीक्षक ने संभाला कार्यभार

पुलिस लाइन में पहुंचे एसपी, किया निरीक्षण



राष्ट्रधर्म ध्वज

(सम्पादक ठाकुर सोनी ,उप सम्पादक फणिन्द्र मिश्रा)

महाराजगंज। नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने लिया जनपद महाराजगंज का चार्ज, 2017 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं सोमेंद्र मीना। महराजगंज के पहले आगरा में थी तैनाती। पीएम मोदी के सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं सोमेंद्र मीना। इसके अतिरिक्त भी कई अहम जिम्मेदारियों को संभाल चुके हैं सोमेंद्र मीना। 

      जिले का चार्ज लेने के बाद महराजगंज के पुलिस लाइन में पहुंचे एसपी, किया पुलिस लाइन का निरीक्षण। नवागत पुलिस अधीक्षक कार्यभार संभालते ही किया निरीक्षण। 

     आपको अवगत कराते चलें की उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज में स्थानांतरित होकर आए नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीना ने जिले में पहुंच कर कार्यभार संभाल लिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन पहुंच कर निरीक्षण किया। साथ ही पत्रकारों से वार्ता कर अपनी प्राथमिकताओं को बताया।

जनपद मे आगमन पर अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह व अन्य अधिकारियों ने पहले पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया तथा गार्द की सलामी दी गयी।

     जिसके बाद एसपी ने जनपद का कार्यभार ग्रहण किया तथा उपस्थित अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर जनपद की पृष्ठ भूमि की जानकारी ली। एसपी ने पुलिस लाइन का भ्रमण किया। इस दौरान लाइन परिसर मे भ्रमण कर समस्त शाखाओं/कार्यालयो को चेक किया तथा साफ सफाई के निर्देश दिये। उन्होंने जिले में शासन के मंशा अनुरूप कानून व्यवस्था को कायम रखने की बात कही।

Comments

Popular posts from this blog

महापौर से मिला सर्राफा व्यवसायियों का प्रतिनिधि मंडल

फुटबाल मैच में सैफ्रन ग्रुप ने मारी बाजी

भारत स्काउट और गाइड के प्रदेशीय निर्वाचन मे की गई धांधली की न्यायिक जांच की मांग-शिक्षक संघ