एस वी एन एकेडमी लक्ष्मीगंज में स्पोर्ट्स वीक के अंतिम दिन हुआ रोमांचकारी मैच

जीत हो या हार दोनों में तैयार के साथ खेल की हुई शुरुवात 



राष्ट्रधर्म ध्वज,कुशीनगर /लक्ष्मीगंज

संपादक ठाकुर सोनी की रिपोर्ट

शनिवार खेल की शुरुवात बड़हलगंज से पधारे वित विहीन प्रबंधक विद्यालय संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. मिश्रा जी  ने फीता काटकर किया।



खो खो के फाइनल मैच में यैलो हाउस और ग्रीन हाउस के बीच कांटे की टक्कर हुई लेकिन दोनों टीम के बीच मैच ड्रॉ रही, इस पर मिश्रा जी के सुझाव पर टॉस करा कर यैलो हाउस को विजयी घोषित किया गया। 



वहीं गर्ल्स टीम में  ग्रीन और यैलो हाउस के बीच  मैच में  ग्रीन हाउस ने मैच जीत लिया।जबकि ब्वॉयज कबड्डी के मैच में  ग्रीन हाउस और रेड हाउस के बीच कड़े मुकाबले में ग्रीन हाउस के कैप्टन सागर कुशवाहा कि टीम ने रेड हाउस को हराकर मैच अपने पाले में कर लिया, और गर्ल्स टीम में ब्लू हाउस व यैलो हाउस के बीच कबड्डी  में कड़े मुकाबले में ब्लू हाउस  ने  यैलो हाउस को विशाल स्कोर से हरा दिया, दूसरी तरफ ब्वॉयज के  रस्सा कस्सी के लिए फाइनल में रेड हाउस और ग्रीन हाउस के बीच मैच में ग्रीन हाउस ने मैच जीत लिया, एवं गर्ल्स की टीम में यैलो हाउस व ब्लू हाउस के बीच कांटे की टक्कर हुई , ब्लू हाउस विजेता रही।


इस अवसर पर जे.पी. मिश्रा ने विजेता को पुरस्कार वितरण किया एवं संबोधन में बताया जीवन के खेल में भी हार हो या जीत दोनों के लिए तैयार होना चाहिए तथा हार से अपनी कमियों पर विचार करना चाहिए । 



जबकि प्रबंधक ऋषिकेश पांडेय ने बच्चों को जीत की शुभकामनाए दी, एवं हार के बाद अगले मैच के लिए तैयार रहने को कहा।(ग्रीन हाउस के कैप्टन - सागर कुशवाहा,रेड हाउस के कैप्टन - अंश कुमार सिंहयेलो हाउस के कैप्टन - रविता यादव ब्लू हाउस के कैप्टन - नमन मौर्या)  मैच में डायरेक्टर ऋषिकेश  पांडेय के साथ गणमान्य व्यक्ति सुजीत सिन्हा, वाइस प्रिंसिपल राज कुमार वर्मा  ने मैच में खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया, स्पोर्ट्स इंचार्ज विपिन कुशवाहा सहायक इंचार्ज संध्या चौरसिया ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया। इस अवसर पर  रेणुका मैम (A.O.)सुशीला सिंह, आराधना पांडेय, संध्या, अनामिका पांडेय, शिप्रा मिश्रा, दिशा सिंह,विनय पांडेय, प्रिया गुप्ता, सुशीला, दिनेश  आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

महापौर से मिला सर्राफा व्यवसायियों का प्रतिनिधि मंडल

फुटबाल मैच में सैफ्रन ग्रुप ने मारी बाजी

भारत स्काउट और गाइड के प्रदेशीय निर्वाचन मे की गई धांधली की न्यायिक जांच की मांग-शिक्षक संघ